रायपुर। शहर के संजय नगर इलाके में गुरुवार सुबह हुए एक्सीडेंट के बाद फरार वाहन चालक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त वाहन क्रमांक सीजी 04 एनई 2076 को बरामद कर लिया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम 33 वर्षीय लक्ष्मीनारायण नागरची, बोरियाखुर्द आरडीए कालोनी टिकरापारा रायपुर निवासी बताया जा रहा है. Read More –स्पेशल रिपोर्ट : भूपेश बघेल फिर से संभालेंगे छत्तीसगढ़ कांग्रेस की कमान, नेता-प्रतिपक्ष के लिए किसका तय हुआ नाम ?

संजय नगर निवासी प्रार्थी 46 वर्षीय संजय कुमार पटेल ने टिकरापारा थाना में 7 दिसंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने घर के पास संजय नगर पंचमुखी मंदिर के पास सुबह करीब 6 बजे चाय ठेले के पास चाय पीने खड़ा था. उसी दौरान उसका नाती नाबालिग प्रियांशु निर्मल अपनी साइकिल से पेपर बांटने के लिए सिद्धार्थ चौक की तरफ से संजय नगर बस्ती की ओर जाने के लिए रोड क्राॅस कर रहा था, तभी संतोषी नगर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार के चालक ने नाबालिग को ठोकर मारकर दिया. इससे नाबालिग दूर तक छिटक गया और सड़क पर बेसुध होकर गिर गया. इस दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत हो गई है.

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालक लक्ष्मीनारायण नागरची को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त वाहन को बरामद कर लिया गया है. बता दें कि, इस पूरी घटना सीसीटीवी में कैद को गई है, जिसका फुटेज भी सामने आया है.