मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ में शुक्रवार को शादी की रस्म के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, 14 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए हैं. घटना घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र की है. Read More – श्रीराम मंद‍िर में भी लगेगा ताजमहल वाला संगमरमर का पत्‍थर

मिली जानकारी के अनुसार, घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र के मदापुर समसपुर स्थित असकरी मेमोरियल स्कूल के पास एक दीवार बनी थी. दीवार करीब 10 फीट ऊंची, 15 फीट लंबी थी. यहां स्थानीय निवासी बृजेश गुप्ता के बेटे जिसकी शादी बीते 6 दिसंबर को थी. उसका ककन छुड़ाने के लिए उस घर की बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंचकर अपना कार्य कर रही थीं. इसी दौरान दीवार के पूर्वी साइड में रखी मिट्टी धसने से दीवार अचानक ढह गई. इसके जद में महिलाएं आ गईं। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम घोसी सुमित सिंह के नेतृत्व में प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी जेसीबी के साथ पहुंचकर राहत कार्य में जुटे हैं.

मऊ में छाया मातम: शादी की रस्म पूरी करने गईं महिलाओं पर गिरी दीवार, तीन महिला और एक बच्चे की मौत; 14 घायल

यूपी के मऊ स्थित घोसी कोतवाली क्षेत्र के मदापुर समसपुर स्थित एक व्यक्ति के निर्माणाधीन मकान की दीवार शुक्रवार की दोपहर तीन बजे अचानक ढह गई। घटना के समय दीवार के पास ही महिलाओं द्वारा एक वैवाहिक कार्यक्रम के संपन्न होने के तीसरे दिन ककन छुड़ाने पहुंची थीं, जहां वह दीवार गिरने से वह उसकी जद में आ गईं।

घटना में तीन महिलाओं और एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि 14 लोग घायल हैं। उधर इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन-पुलिस प्रशासन अमला के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटे हैं।
जानकारी के अनुसार घोसी कोतवाली क्षेत्र के मदापुर समसपुर स्थित असकरी मेमोरियल स्कूल के पास एक दीवार बनी थी। दीवार करीब 10 फीट ऊंची, 15 फीट लंबी थी। यहां स्थानीय निवासी बृजेश गुप्ता के बेटे जिसकी शादी बीते छह दिसंबर को थी। उसका ककन छुड़ाने के लिए उस घर की बड़ी संख्या में महिलाएं पहुंचकर अपना कार्य कर रही थीं।
इसी दौरान दीवार के पूर्वी साइड में रखी मिट्टी धसने से दीवार अचानक ढह गई। जिसके जद में महिलाएं आ गईं। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम घोसी सुमित सिंह के नेतृत्व में प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी जेसीबी के साथ पहुंचकर राहत कार्य में जुटे हैं।