रवि साहू, नारायणपुर। जिले में नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है. छोटेडोंगर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने मंदिर से पूजा कर लौट रहे बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या कर दी है. वहीं घटना स्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी फेंका है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, छोटेडोंगर थाना इलाके के मुण्डाटिकरा निवासी कोमल मांझी मंदिर से पूजा कर घर लौट रहा था. उसी वक्त 3 नक्सलियों ने घेर कर ने टंगिया से उसके गर्दन में वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पूर्व में आमदई निको माइंस में दलाली करने का आरोप लगाकर पर्चे फेककर जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं नक्सलियों के निशाने पर और भी ग्रामीणों का नाम है.

घटना स्थल पर नक्सलियों ने पर्ची फेंक कर आरोप लगाया है कि मृतक आमदाई खदान का दलाली कर करोड़ों रुपया खाया हैं. उसे हमने मौत की सजा दी है. साथ ही लोगों को धमकी देते हुए कहा है कि खदान दलाली सरकार और साम्राज्य वादियों के एजेंट मत बनो, उसकी मौत पक्की हैं. हम कई बार अपील कर रहे हैं, आमदाई से गद्दारी न करो.