शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में हुई मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में बीजेपी सांसद का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, जनादेश को दबाने की कोशिश हो रही है। शासन प्रशासन मामले को लेकर काम कर रहा है आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा।

दरअसल, सीहोर में बीजेपी को वोट देने पर एक मुस्लिम महिला से उसके देवर द्वारा मारपीट का मामला सामने आया था। सीहोर जिले के ग्राम बाजार बरखेड़ा की रहने वाली समीना बी ने कहा कि 4 दिसंबर को जब मैं और मेरा परिवार बीजेपी की जीत का जश्न मना रहे थे तभी मेरा देवर जावेद आया और मुझे लाठी-डंडों से पीटने लगा।

मोहब्बत की दुकान से नोटों का पहाड़ निकलाः BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- राहुल गांधी के ATM हैं धीरज साहू, दिग्विजय का भी होगा हिसाब

जिसके बाद समीना ने मामले को लेकर अहमदपुर थाने में शिकायत की। जिसमें पुलिस ने देवर जावेद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया लेकिन उस गिरफ्तार नहीं किया गया। इसी को लेकर समीना बी ने सीहोर कलेक्टर को आवेदन भी दिया और इंसाफ की गुहार लगाई।

वहीं अब मामले को लेकर उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा यह पीएम मोदी की लोकप्रियता है जो उन्हें हर वर्ग वोट देता है। वहीं उन्होंने कहा जनादेश को दबाने की कोशिश हो रही है। मामले को लेकर शासन प्रशासन पूरी तरह से काम कर रहा है। आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री कौन बनेगा के सवाल पर उन्होंने कहा यह फैसला शीर्ष नेतृत्व लेगा। कांग्रेस सांसद के यहां मिले पैसों को लेकर कहा कांग्रेस के नेताओं का भ्रष्टाचार खुलकर सामने आया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus