Rajasthan News: राजस्थान के अलवर जिले में एक दुकानदार को दुकान खाली कराने के लिए धमकी भरा पत्र डाक से मिला है। इस पत्र में 3 दुकानदारों के नाम शामिल हैं और 31 दिसंबर तक दुकान खाली नहीं करने पर उसको बम से उड़ाने की चेतावनी दी गई है।

इस मामले में पीड़ित सोहन लाल जाटव (74) की ओर से इस संबंध में गुरूवार को मामला दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार पत्र हाथ से लिखा हुआ है और पत्र में पीड़ित के साथ दो अन्य दुकानदारों के नाम का भी जिक्र है, जिन्हें दुकान खाली करने की धमकी दी गई है।

पत्र लिखा है, ‘मेरी बात अच्छी तरह समझ लेन, यह तेरी दुकान है. ‘यह जगह मुसलमान की है, यह जो सरदार की दुकान है और रोहतास कुमार की दुकान है, सरपंच और आस मोहम्मद के लोगों ने बताया है कि यह सारी जगह मुस्लिम भाइयों की है और आपने कब्जा किया हुआ है। मैं अभी शराफत से बोल रहा हूं, अभी जगह की सही कीमत लो और खाली करो, मैं कौन हूं…PFI, 31 दिसंबर तक का समय दे रहा हूं, नहीं तो PFI को दुनिया जानती है, एक रात में बम से सब नष्ट कर दूंगा।

जानकारी के अनुसार यह धमका भरा पत्र करीब 12 दिन पहले पीड़ित को मिला था, लेकिन 2 दिन पहले ही पीड़ित ने इसकी शिकायत की। बता दें मेवात के 76 वर्षीय सोहनलाल जाटव को यह खत मिला है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें