Boat अपने वियरेबल लाइनअप को एक्सपैंड कर रहा है. इस क्रम में कंपनी ने अपना नया प्रोडक्ट LTE स्मार्टवॉच लॉन्च किया है. वैसे तो कंपनी पहले भी कई स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है, लेकिन ये पहला मौका है जब ब्रांड ने LTE वेरिएंट वाली कोई वॉच लॉन्च की है. कंपनी ने Boat Lunar Pro LTE को लॉन्च किया है.

ये स्मार्टवॉच Jio eSIM के साथ काम करेगी. ई-सिम का सपोर्ट मिलने का मतलब है कि आपको इस वॉच के होते हुए स्मार्टफोन की जरूरत नहीं होगी. इस पर आपको कॉल से लेकर मैसेज तक तमाम फीचर्स आसानी से मिलेंगे.

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच की कीमत

boAt ने भारत में Lunar Pro LTE की घोषणा की है. हालांकि, कंपनी ने घोषणा की है कि स्मार्टवॉच आने वाले हफ्तों में देश में रिलीज होगी. नई स्मार्टवॉच भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. हालांकि, boAt ने स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?

इन-बिल्ट जीपीएस, वॉटर एंड डस्ट रेसिस्टेंस के लिए आईपी68 रेटिंग के साथ आने वाली ये वॉच एक बार फुल चार्ज करने पर पांचों दिनों तक आप लोगों का साथ देगी. बोट ने अपनी इस लेटेस्ट boAt Lunar Pro LTE वॉच के लिए Reliance Jio के साथ हाथ मिलाया है, लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले समय में ये वॉच एयरटेल ई-सिम भी सपोर्ट करेगी.

इस वॉच में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स की बात करें तो आप लोगों को इस वॉच में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, वेदर अपडेट्स, स्टॉपवॉच, DND और फाइंड माय फोन जैसी खूबियां भी मिलेंगी. ई-सिम सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में 577 एमएएच की बैटरी दी गई है जो वॉच में जान फूंकने का काम करती है.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus