Rajasthan News: सादुलपुर (चूरू). हरियाणा बॉर्डर पर स्थित नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने तस्करी कर पंजाब ले जाए जा रहे गांजा सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर एक थ्री व्हीलर को जब्त किया है. गिरफ्तार आरोपी भगवा कपड़ो ओर साधु के भेष में थे. और थ्री व्हीलर के अंदर बनाए गए स्पेशल केबिन में तीन क्विंटल 90 के जी गांजा छुपाया हुआ था .

गिरफ्तार आरोपी भगवा कपड़ों में थ्री व्हीलर को देवी देवताओं की फोटो लगाकर धार्मिक आड़ में गांजे की तस्करी कर रहे थे. यह गांजा आंध्रप्रदेश से तस्करी कर लाया गया, जो हरियाणा व पंजाब में बेचा जाना था. मामले में पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी सुभाषचंद्र ने बताया कि आईजी सीकर व एसपी चूरू द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत एएसपी व डीवाईएसपी के सुपर विजन में शनिवार शाम को जिला स्पेशल टीम की सूचना पर थाना के एसआई बलवंत सिंह ने मय जाब्ते के हाइवे 52 पर गोठ्यां बड़ी पुलिया के पास नाकाबंदी कर रखी थी. इस दौरान श्री व्हीलर टेंपो के डाला के अंदर बनाई गई बॉक्सनुमा ढांचे से प्लास्टिक के 13 कट्टों में भरा 3 क्विंटल 90 किलो गांजा बरामद किया.

रविदास (25) पुत्र रामकिशन बांवरी निवासी गिदलवा जिला बठिंडा हाल निवासी भोड़िया जिला फतेहाबाद व रमेश (35) पुत्र रामजीलाल बांवरी निवासी ताजपुर रोड लुधियाना को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी ने बताया कि उक्त गांजा आंध्रप्रदेश से तस्करी कर हरियाणा व पंजाब बेचने के लिए ले जा रहे थे. पकड़े गए गांजे की बाजार कीमत करीब 60 लाख रुपए है. मामले की जांच कर रहे हमीरवास एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि उक्त मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 18 दिसंबर तक रिमांड पर सौंपा गया है.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें