बलिया. एक शख्स ने पहले तो अपने अपने दो बच्चों और पत्नी की बेरहमी से हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया.  मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने पत्नी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

मामला बांसडीह थाना कोतवाली क्षेत्र के देवडीह गांव का है. जहां पारिवारिक कलह से तंग आकर एक शख्स अपनी पत्नी और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया. पुलिस के मुताबिक, अंकित राम (निवासी ढ़ोढवा थाना नगरा) द्वारा थाना बांसडीह में आकर सूचना दी गई थी कि उसके जीजा श्रवण राम (35) उसकी बहन शशिकला के साथ मारपीट कर रहें हैं. इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस श्रवण राम के घर पहुंची, जहां छानबीन करने पर शशिकला व उसके दो बच्चों का शव घर के सामने बगीचे में प्राप्त हुआ.

इसे भी पढ़ें – डॉक्टर ने पत्नी और 2 बच्चों को खिलाई बेहोशी की दवा, हथौड़े मारकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी

एक मृतक बच्चे का नाम सूर्या राव (7) जबकि दूसरे का नाम मिट्ठू (4) है. मां शशिकला और इन दोनों बच्चों की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई थी. पुलिस को उनके खून से लथपथ शव मिले. पत्नी और बच्चों के शव के पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला. पुलिस ने उसे नीचे उतरवाया और फिर पंचनामा भरकर चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना स्थल का निरीक्षण करने पर श्रवण राम के जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी व दोनो बेटों की हत्या कर स्वयं आत्महत्या की बात को स्वीकार किया है. 

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक