Road Accident. सीतापुर में नेशनल हाईवे पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्‍ना के काफिले की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. रांग साइड मुड़ रही एक कार मंत्री के काफिले में चल रही इनोवा कार से टकरा गई. इस हादसे में टाटा जेस्ट कार के परख्च्चे उड़ गए, जबकि मंत्री के काफिले में चल रही इनोवा का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया.

टक्कर इतनी जोर थी कि इनोवा कार के एयरबैग खुल गए. हादसे की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने मंत्री के काफिले को सकुशल रवाना कराया. क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल चल रही है. हादसा सिधौली कोतवाली इलाके का है. यहां रविवार देर रात सड़क हादसे में मंत्री के काफिले की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. मडियांव थाना इलाके के निवासी हरिनाम सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ टाटा जेस्ट कार से सिधौली स्थित एक शादी समारोह में आए हुए थे.

इसे भी पढ़ें – CM योगी ने बाबू चतुर्भुज सिंह की प्रतिमा का किया अनावरण, कहा- कुछ लोग जाति के नाम पर समाज को बांटना चाहते हैं…

वापस जाते समय मानपारा के निकट कार चालक हरिनाम सिंह ने डिवाइडर से रांग साइड मुड़कर जाने का प्रयास किया. इसी दौरान सामने से कैबिनेट मंत्री का काफिला आ रहा था. टाटा जेस्‍ट कार काफिले की इनोवा कार से जा टकराई. एयर बैग भी खुल गए. इस हादसे में टाटा जेस्ट चालक हरिनाम सिंगज को मामूली चोटें आई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से दोनो कारों को हटाकर मंत्री के काफिले को लखनऊ रवाना कराया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक