मेरठ. सपा विधायक अतुल प्रधान प्राइवेट हॉस्पिटलों में महंगे इलाज के खिलाफ पिछले एक हफ्ते से अनशन पर बैठे थे. अब सपा विधायक ने 30 दिन का अल्टीमेटम देकर अपना आमरण अनशन समाप्त कर दिया.

अतुल प्रधान ने कहा कि एक महीने में व्यवस्था नहीं बदली तो फिर आंदोलन करूंगा. लोगों को जगाने के लिए भूख हड़ताल की थी. अगली बार अस्पतालों के साथ ही निजी स्कूलों के खिलाफ भी आंदोलन होगा. कमिश्नर पार्क में महापंचायत में सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल एवं पूर्व नेता विरोधी दल विधान परिषद संजय लाठर भी पहुंचे.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर संविधान से खिलवाड़ करने का लगाया आरोप, कहा- सामाजिक न्याय की लड़ाई तभी पूरी होगी जब जातीय जनगणना होगी

विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि मैंने अपनी 20 साल की संपत्ति की घोषणा की, डॉक्टर अपनी केवल तीन साल की संपत्ति की घोषणा करें. एसपी सिटी, एडीएम सिटी और सीएमओ मंच पर पहुंचे. एडीएम सिटी के मांगों को पूरा करने के आश्वासन पर एक महीने का समय दिया. इस पर विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि मांग पूरी नहीं हुई तो फिर आंदोलन होगा.

इसे भी पढ़ें – कल्याण सिंह सुपर स्पेशियलिटी कैंसर संस्थान के चिकित्सक कर रहे प्रदर्शन, अखिलेश यादव बोले- सरकार डॉक्टरों का दमन छोड़े और उन्हें दे उचित वेतन

अतुल प्रधान ने जूस पीकर अनशन तोड़ा. जिस बच्ची का बिल कम कराने पर ये आंदोलन हुआ, उस बच्ची और उसकी मां सोनम के हाथ से जूस पीकर अनशन खत्म किया. भाकियू चढूनी के अध्यक्ष सरदार गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए अतुल जैसे क्रांतिकारी की जरूरत है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक