समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बड़वानी जिले से सामने आया है। जहां मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार 25 से अधिक लोग घायल हो गए। इस दौरान वहां से गुजर रहे विधायक राजन मंडलाई ने अपनी गाड़ी से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सभी घायलों को इलाज जारी है।

घटना जिले के भेरूघाट की है। बताया जा रहा है कि पिकअप में सवार 35-40 मजूदर खेत का काम खत्म कर लोनसरा क्षेत्र से शाम को वापस लौट रहे थे। इस दौरान बावनगजा के भेरूघाट पर पिकअप का ड्राइवर संतुलन खो बैठा और वाहन सड़क किनारे पलट गया। जिससे 25 मजदूर लहूलुहान हो गए। वहीं, एक किशोर का हाथ पिकअप के नीचे दब गया।

एमपी में कुपोषण को लेकर सरकार चिंतित: टास्क फोर्स का किया गठन, राष्ट्रीय औसत से प्रदेश का अनुपात अधिक  

इस बीच बड़वानी विधायक राजन मंडलोई और उनके समर्थक पाटी क्षेत्र के ग्राम बूदी से लौट रहे थे। दुर्घटना को देखकर वे रुक गए। उन्होंने अपने गाड़ियों से तत्काल कुछ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, अन्य घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां एक किशोरी की हालत गंभीर होने से प्राथमिक उपचार देकर उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर किया है। पिकअप सवार मजदूर देरवालिया और फलियों के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Accident In MP: घर में घुसी तेज रफ्तार कार, अंदर सो रहे शख्स की बाल-बाल बची जान   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus