शब्बीर अहमद, शिखिल ब्यौहार/ भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के एक हफ्ते बाद प्रदेश की जनता को नया मुखिया मिल गया है। विधायक दल की बैठक में मोहन यादव को प्रदेश का नया मुख्यमंत्री चुना गया। वहीं इस फैसले के बाद कार्यकर्ताओं से लेकर उनके परिवार में खुशी का माहौल है। 

एमपी में सीएम, डिप्टी सीएम और स्पीकर के नाम पर मोहर लग गई है। पार्टी ने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने के अलावा प्रदेश में दो उप मुख्यमंत्री का चुनाव किया है। जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला को उप मुख्यमंत्री बनाया गया। वहीं नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा स्पीकर बनाया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम, डिप्टी सीएम और विधानसभा स्पीकर को सोशल मीडिया में बधाई दी है। 

 मुख्यमंत्री को दी बधाई

शिवराज सिंह चौहान ने मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए लिखा- कर्मठ साथी डॉ मोहन यादव को भाजपा विधायक दल की बैठक में मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री मनोनीत किये जाने पर हार्दिक बधाई। मुझे विश्‍वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में आप मध्यप्रदेश को प्रगति एवं विकास की नई ऊँचाइयों पर ले जायेंगे तथा जनकल्याण के क्षेत्र में नये कीर्तिमान रचेंगे। इस नई जिम्मेदारी के लिए बहुत-बहुत बधाई, शुभकामनाएं!

डिप्टी सीएम को दी बधाई

विधानसभा स्पीकर को बधाई