शब्बीर अहमद, राकेश चतुर्वेदी/ भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री निर्वाचित होने के बाद सीएम मोहन यादव ने अपना सोशल मीडिया बायो बदल दिया है। उन्होंने अपने नाम के बाद मुख्यमंत्री लिखा है। वहीं उन्होंने सीएम हाउस पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आशीर्वाद भी लिया। सीएम ने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। 

BIG BREAKING: मोहन यादव बने मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री, जानिए छात्र राजनीति से CM बनने तक सफर

 मोहन यादव ने आज मुख्यमंत्री नियुक्त होने के बाद अपने फेसबुक और एक्स बायो में बदलाव करते हुए मुख्यमंत्री (मध्यप्रदेश) लिखा है। मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव सीएम हाउस पहुंचे जहां उन्होंने शिवराज सिंह चौहान का आशीर्वाद लिया। वहीं शिवराज सिंह ने भी उन्हें बधाई दी।

मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनने पर शिवराज सिंह ने दी बधाई, डिप्टी सीएम और नरेंद्र सिंह तोमर को भी दी शुभकामनाएं, कहा- जनकल्याण के क्षेत्र में नये कीर्तिमान रचेंगे

इस दौरान उन्होंने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री बनने की सूचना लगी। उन्होंने पीएम मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया। सीएम ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा-  मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुनने के लिए सभी का धन्यवाद, हृदय से आभार। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री एवं पार्टी के समस्त नेताओं, कार्यकर्ताओं का आभार।प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम सब मिलकर मध्य प्रदेश को नई ऊँचाइयों पर लेकर जाएंगे। जय भाजपा, जय मध्य प्रदेश।