Ayodhya News. अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए नवनियुक्त पुजारी मोहित पांडे की फर्जी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फेक फोटो फैलाने के आरोप में कांग्रेस नेता हितेंद्र पिथाडिया को गुजरात के अहमदाबाद से अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुजारी मोहित पांडेय की फर्जी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसको लेकर अयोध्या पुलिस ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. उनका डीपफेक फोटो बनाया गया है. फर्जी फोटो पोस्ट करने वालों पर अयोध्या पुलिस कड़ी कार्यवाई करेगी साथ ही गुजरात से कांग्रेस नेता हितेंद्र पीठाडीया को अहमदाबाद  पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें – मोहित पांडे बने राम मंदिर के पुजारी, 3000 लोगों ने इस पद के लिए दिया था इंटरव्यू…

बता दें कि हितेंद्र पिथाडिया गुजरात कांग्रेस के अनुसूचित मोर्चा का चेयरमैन है और विधायक जिग्नेश मेवानी का करीबी है. इसने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक फोटो डाली थी जिसमें एक आदमी एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखता है. यह व्यक्ति तिलक-चन्दन लगाए हुए है. दावा किया जा रहा है कि अश्लील तस्वीरों में दिख रहा शख्स मोहित पांडे है.

बता दें कि मोहित पांडे को हाल ही में अयोध्या में राम मंदिर में मुख्य पुजारी के रूप में चुना गया है. कुछ सोशल मीडिया हैंडल उनके नाम से फर्जी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कांग्रेस नेता हितेंद्र पिथड़िया ने भी अज्ञात कारणों से पुजारी मोहित पांडे की ‘अश्लील’ और ‘फर्जी’ तस्वीरें और वीडियो साझा किए. कांग्रेस नेता को गुजरात से अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक