मध्य प्रदेश के तीन जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। डिंडाेरी जिले में तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कटनी जिले में बस और ट्रेलर में जोरदार भिंड़त हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इधर, शहडोल जिले में ट्रैक्टर के इंजन में दबने से एक किसान की दर्दनाक मौत हाे गई।

दीपक ताम्रकर, डिंडोरी। जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां जबलपुर-अमरकंटक नेशनल हाईवे स्थित बिंझौरी गांव में तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जब कि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ड्राइवर बस लेकर मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी काेतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है। इधर, पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

पुरानी रंजिश में दो पक्ष भिड़े: एक-दूसरे पर धारदार हथियार से किया हमला, 6 घायल  

खौफनाक वारदातः देवर ने फावड़े से भाभी का गला काटा, मौत, वजह ये रही

यश खरे, कटनी। आज मंगलवार को नेशनल हाईवे-30 पर स्थित कटनी जिले तेवरी गांव में बस और ट्रेलर भिंड़त हो गई। भिंड़त इतनी जोरदात की थी बस सवार एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला और घटना की सूनचा सिलमानाबाद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलाें को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, मृतकों के शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन के सामने आया गायों का झुंडः 40 गायें कटी 5 घायल, आरपीएफ जांच में जुटी

अजयाविंद नामदेव, शहडोल। जिले के गाेहपारू थाना क्षेत्र के ग्राम मोहतरा गांव में ट्रैक्टर के इंजन में दबकर एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक किसान भगत सिंह अपने भतीजे के साथ ट्रैक्टर में धान की बोरी लेकर जा रहे थे। इस दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे किसान की मौत हो गई, जबकि चालक भतीजा गंभीर घायल हो गया। लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को कब्जे पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इस घटना के बाद मृतक किसान के घर पर मातम पसरा हुआ है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus