कुमार इंदर, जबलपुर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री वीरेंद्र खटीक (Virendra Kumar) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने मध्य प्रदेश में सीएम बदलने पर कहा कि सबकी सहमति से फैसला लिया गया है। वहीं लाडली बहना योजना (Ladli Bahana Yojana) पर वीरेंद्र खटीक ने चुप्पी साध ली।

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने जबलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम को लेकर कहा कि सबको समाहित करने का काम किया गया है। ओबीसी वर्ग से CM, सामान्य और दलित वर्ग से डिप्टी सीएम बनाया गया है।

नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण कल: राजधानी में कई रूट रहेंगे डायवर्ट, जानिए प्रतिबंधित मार्ग और ट्रैफिक डायवर्जन प्लान

10 मिनट तक योजना गिनाने वाले केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक ने लाडली बहना योजना के सवाल पर चुप्पी साध ली। लाडली बहना योजना पर कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर किनारा कर लिया। उन्होंने कहा कि कैलाश के बयान पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

BJP के मुख्यमंत्री फैसले के मुरीद हुए दिग्विजय के भाई: MP-CG और राजस्थान में नए चेहरों को मौका, लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस आलाकमान से की ये मांग

वहीं प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने पर वीरेंद्र खटीक ने कहा कि सभी की सहमति से निर्णय लिया गया है। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकाला। शिवराज सिंह ने 20 साल के कार्यकाल में प्रदेश की तस्वीर बदली है। शिवराज के राज में एमपी को पांच बार कृषि कर्मण अवार्ड मिला। शिवराज सिंह ने शहर से लेकर गांव तक विकास किया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus