लेखक-गीतकार Javed Akhtar ने अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की तारीफ की है. जावेद अख्तर ने कहा कि 50 साल पहले ऋषि कपूर के बाद से ऑडियंस ने अगस्त्य नंदा जैसा कोई नहीं देखा होगा. उन्होंने अगस्त्य नंदा को ऋषि कपूर के बाद हिंदी फिल्म जगत में सबसे प्रतिभाशाली नई प्रतिभा बताया है. आधी सदी पहले. 

Javed Akhtar ने एक इंटरव्यू में कहा कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य की उन ‘मर्दाना, टॉक्सिक’ नायकों की तुलना में अधिक ‘मासूम’ विकल्प का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिन्हें हम आज देख रहे हैं. युवा अभिनेता ने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है. यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

7 से लेकर 70 साल तक के लोगों के लिए है ‘द आर्चीज’

जावेद अख्तर ने कहा कि ‘द आर्चीज’ 7 से लेकर 70 साल तक सभी उम्र के लोगों का मनोरंजन करती है. फिल्म के प्रीमियर के दौरान के एक किस्से को याद करते हुए Javed Akhtar ने कहा, ”प्रीमियर के समय एक महिला थी, जिसकी उम्र 70 वर्ष से अधिक थी और उसकी आंखों में आंसू थे. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने युवा दिनों की याद आ गई, जब वह आर्चीज कॉमिक्स की आदी थीं.”

शाहरुख खाना और श्रीदेवी की बेटी का भी हुआ डेब्यू

Javed Akhtar ने स्वीकार किया कि फिल्म देखने वालों को बॉलीवुड आइकन्स के बच्चों को देखने में दिलचस्पी होगी. अगस्त्य के साथ-साथ ‘द आर्चीज’ में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने भी अपना डेब्यू किया है. हालांकि, इनमें से किसी को भी फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा नहीं मिली है. बावजूद इसके जावेद अख्तर की राय नहीं बदली है. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

जावेद अख्तर ने अगस्त्य की मां से की तारीफ

उन्होंने कहा, ”मैंने अगस्त्य की मां (श्वेता बच्चन नंदा) से कहा- आपका बेटा एक स्टार बनने जा रहा है. अब तक हीरो की अवधारणा टॉक्सिक, माचो मैन की रही है. यहां एक बेबाक और मासूम हीरो है. बॉबी में ऋषि कपूर के बाद दर्शकों ने अगस्त्य जैसा हीरो नहीं देखा है. अगस्त्य सभी युवाओं, खासकर लड़कियों को पसंद आएगा.”

जावेद अख्तर ने लिखे ‘द आर्चीज’ के कई गाने

बता दें कि अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा फिल्म में अदिति डॉट सहगल, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा भी हैं. Javed Akhtar ने फिल्म के लिए कई गीत लिखे, जिनमें सह-गीतकार के रूप में उनके बेटे फरहान और उनकी बहू शिबानी दांडेकर द्वारा लिखे गए संवाद शामिल थे.