रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए सीएम विष्णुदेव साय आज रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. साथ ही विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल के सदस्य भी आज शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. इसके अलावा कई दिग्गज शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. इसको लेकर भाजपा नेताओं का प्रदेश आने शुरू हो गया है. इसी कड़ी में गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी सिद्धार्थ नाथ सिंह राजधानी रायपुर पहुंचे हैं. Read More –CG BREAKING: अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, हादसे में हमाल की मौत, दो गंभीर

रायपुर आने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार आई है. छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं का बहुत-बहुत अभिनंदन और आभार व्यक्त करता हूं. निश्चित रूप से राज्य के नए मुख्यमंत्री और उनकी पूरी टीम मोदी गारंटी को पूरा करेगी, यह मैं दावे के साथ कह सकता हूं.

वहीं, भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के लिए आज बड़ा दिन है. छत्तीसगढ़ में भाजपा का आना लोगों को असंभव लगता था. लेकिन भाजपाइयों ने, यहां के नेतृत्व ने और पीएम मोदी की गारंटी ने यह करके दिखाई दिया. आज सुखद दिन है, इसलिए हम सभी प्रधानमंत्री मोदी को और छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री को बधाई देने आए हैं.