जालंधर. डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने बुधवार को बताया कि जिले में 28 ‘माडल फेयर प्राइस’ दुकानों का काम पूरा हो चुका है।

उन्होंने खाद्य, सिविल सप्लाई एवं उपभोक्ता मामले, ग्रामीण विकास एवं पंचायत विभाग के अधिकारियों को शेष दुकानों का काम 31 दिसंबर तक पूरा करने को कहा। डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) जसबीर सिंह के साथ ‘माडल फेयर प्राइस’ दुकानें खोलने की तैयारियों का जायजा लिया।

श्री सारंगल ने कहा कि इन दुकानों का संचालन मार्कफैड द्वारा किया जाएगा। ये दुकानें 200 वर्ग मीटर क्षेत्र में स्थापित की जाएंगी तथा स्मार्ट कार्ड के लाभार्थियों को राशन सप्लाई करने के अलावा मार्कफेड अपने उत्पाद भी बेचेगा। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि सी.एम.एस. गोराया, सी.एम.एस. नकोदर, चोमू, जंडियाला, सरहाली, डंडवार, ब्रह्मपुर, दयालपुर, हजारा, रायपुर रसूलपुर, मंडियाला, महिसमपुर, हरिपुर, उमरांवाल बिलां, खोखेवाल, संघेवाल खालसा, माउ साहिब, मोरों, तेहांग, किल्ली और सिंधार सहित अन्य स्थानों पर माडल फेयर प्राईज दुकानों का काम पूरा किया जा चुका है।

डिप्टी कमिश्नर ने गुणवत्ता मापदंडो का पालन करने के महत्व पर जोर देते और संबंधित अधिकारियों को ‘माडल फेयर प्राईज’ दुकानों का काम समय पर पूरा करने के लिए कुशलतापूर्वक संसाधन जुटाने के निर्देश दिए।