एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) को हाल ही में पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में स्पॉट किया गया है. खुले बालों और इस पिंक ड्रेस में अनुष्का शर्मा बॉर्बी डॉल की तरह लग रही हैं. उनके लुक्स एकदम किलर हैं. महज 21 साल की उम्र में ही अनुष्का काफी पॉपुलर हो गई हैं.

बता दें कि अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने इस ऑफ शॉल्डर पिंक ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने खुले बालों और हलके मेकअप से अपने इस लुक को और भी शानदार बना दिया है. अपनी इस ड्रेस के साथ अनुष्का खूबसूरत सिल्वर कलर की हील्स कैरी किया हुआ था. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

अनुष्का सेन ने 13 साल की उम्र में एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपनी शुरुआत की थी. अनुष्का ने बेहद कम उम्र में ही घर-घर में अपनी पहचान बना लिया है. छोटी सी उम्र में ही अनुष्का सेन (Anushka Sen) ग्लोबली पॉपुलर हो चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 39.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने कई वेब सीरीज, टेलीविजन सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है. भारत में अपना नाम बना चुकी अनुष्का सेन कोरियन एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी हैं. अनुष्का सेन ने अपनी कोरियन फिल्म ‘एशिया’ के साथ साउथ कोरियाई सिनेमा में कदम रख लिया है. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

इसके अलावा अनुष्का सेन (Anushka Sen) पीरियड ड्रामा ‘लिहाफ: द क्विल्ट’, ‘एम आई नेक्स्ट’ और ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. अनुष्का की फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को ऑस्कर ने इनवाइट भी किया था. ‘देवों के देव… महादेव’, ‘बालवीर’, ‘झांसी की रानी’ जैसे टेलीविजन शोज के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अनुष्का सेन ने कई मशहूर म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है.

बता दें कि अनुष्का सेन (Anushka Sen) विश्व स्तर भी अपने देश भारत का नाम रोशन किया है. अनुष्का सेन ने यूनाइटेड स्टेट्स कॉप28 यूएई इवेंट में इंडिया को रिप्रेजेंट किया था. यह सिर्फ अनुष्का के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए गौरव का पल था.