चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में युवती के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती करने के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने एक युवक और उसके भाई के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में तमाम सबूत को जुटाने में लगी हुई है।

मामला जूनी थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाली युवती की 2018-19 के दरमियान सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक ने अपना नाम हिंदू बताया था। जिसके कारण युवती लगातार उससे बातचीत करने लगी और फिर उसके प्रेमजाल में फंस गई थी। जब युवती को पता चला कि युवक विशेष धर्म का है, तो उसके बाद युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दी।

MP News: भाजपा कार्यकर्ता का हाथ काटने वाले आरोपी फारुख राइन के घर पर चला बुलडोजर

इस बात से आहत होकर युवक ने युवती पर दबाव बनाते हुए अपने हाथों की नस और अन्य तरह से आत्महत्या करने का दबाव बनाया। इसके बाद युवती फिर दोबारा उससे बातचीत करने लगी और फिर उससे मुलाकात करने के लिए उसके घर पर भी गई थी। जहां पर युवती के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और उसके भाई ने युवती के साथ छेड़खानी भी की।

1000 बिस्तर वाले अस्पताल में मानवता शर्मसार: मरीज को नहीं मिला स्ट्रेचर, कंबल में टांगकर घूमते रहे परिजन

इस पूरे मामले में पुलिस ने युवती के अनुसार अशरफ अंसारी और उसके भाई बुरकान के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ सहित धर्म परिवर्तन जैसी तमाम धाराओं में कार्रवाई कर दोनों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस मामले में तमाम सबूतो को जुटाने में लगी हुई है, ताकि युवती को न्याय मिल सके।

घोर कलयुगः पिता ने गुंडे भेजकर बेटे पर करवाया हमला, पहचान के लिए भेजे थे दो भतीजे, वारदात CCTV में कैद

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus