कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में सोशल मीडिया पर राम मंदिर के मुख्य पुजारी मोहित पांडे का फर्जी अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में कार्रवाई की गई है। राम गोविंद बघेल और कन्हैयालाल गर्ग नाम की सोशल मीडिया से फोटो वायरल किए जाने पर शिकायत के बाद FIR दर्ज हुई है।

दरअसल, ग्वालियर में राम गोविंद और कन्हैयालाल ने अपने सोशल मीडिया पर राम मंदिर के मुख्य पुजारी मोहित पांडे का अश्लील फर्जी पोस्ट वायरल किया था। जिसके बाद आज ब्राह्मण समाज और क्रांतिकारी हिंदू दल संगठन ने फर्जी पोस्ट पर आपत्ति दर्ज कराते हुए एसपी ऑफिस में ज्ञापन दिया और तत्काल मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

कृष्ण जन्मभूमि मामले पर हिंदूवादी नेता का बड़ा बयान: कहा- ये मंदिरों के निर्माण का युग, अगर जमीन के 100 गज नीचे भी भगवान-मंदिर को छुपा रखा है तो खींचकर बाहर निकालेंगे

ज्ञापन के जरिए पुलिस को यह भी बताया गया कि सबसे पहले कांग्रेस नेता हितेन पीठारिया ने यह फर्जी पोस्ट वायरल किया था। जिसके बाद पुलिस जांच के आधार पर उस पर एफआईआर दर्ज की गई थी। लिहाजा इस मामले में भी एफआईआर दर्ज किया जाए। पुलिस ने जांच के आधार पर मामले में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई की करने की बात कही है।

नेता प्रतिपक्ष को लेकर सुरजेवाला का बयान, कहा- विधायकों ने खड़गे पर छोड़ा चयन का फैसला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus