Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रहीं हैं. रुबीना जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. रुबीना ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर किया है. सामने आए फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

rubina

फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बंप

इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कैमरे के सामने बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ढीला-ढाला सूट पहने हुई हैं और कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए रुबीना ने गले में ग्रीन कलर का चोकर हार और बालों को ओपन किया हुआ है. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के चेहरे पर फोटोज में प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में रुबीना की खिलखिलाती मुस्कुराहट ने चार चांद लगा दिए हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर देखते ही देखते मिनटों में वायरल हो गईं.

फैमिली के साथ किया सेलिब्रेट

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने परिवार के साथ इस आने वाले खुशी को सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन का वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में रुबीना के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला, छोटी बहन और पूरा परिवार एक साथ नजर आया. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

बता दें कि रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपना पॉडकास्ट शुरू किया है जिसका नाम है ‘द मामाकाडो’. इसमें एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया. इसके साथ ही कई एक्ट्रेसेज के साथ अपने शो में बात करती दिखीं, जो हाल ही में मां बनी हैं. एक्ट्रेस का ये पॉडकास्ट उनके फैंस को पसंद आ रहा है.