इंद्रपाल सिंह नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के खुले में बिना अनुमति मांस और मछली बेचने पर रोक के फैसले के बाद से तीर्थनगरी नर्मदापुरम में प्रशासन ने पहली कार्रवाई की। शुक्रवार की रात नगरपालिका सीएमओ नवनीत पांडे के नेतृत्व में अमला शहर में निकला। बगैर अनुमति के संचालित हो रही 6 दुकानों पर कार्रवाई की।

नर्मदापुरम के हरियाली चौक क्षेत्र में टपों को हटाकर मीट दुकानों को बंद कराया। वहीं आदमगढ़ क्षेत्र में ब्रिज के नीचे संचालित मटन मार्केंट में टीम ने पहुंचकर दुकानदारों को समझाइश दी। दुकानों को हटाने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है।

लाउडस्पीकर और खुले में मांस बिक्री के रोक पर कमलनाथ का बयान: कहा- विवाद के लिए बहाना ढूंढ रही सरकार, कुछ भी फैसला ले लेकिन…

नगरपालिका सीएमओ नवनीत पांडे ने कहा कि यहां खुले में नॉनवेज शॉप्स संचालित करना अवैध है। कल से दुकानें नहीं लगाएं, नहीं तो शनिवार से कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश में खुले में बिना अनुमति मांस और मछली बेचने पर प्रतिबंधित लगाए जाने के आदेश है। 15 दिसंबर से सभी नगरीय क्षेत्रों में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। शहर में सभी अवैध दुकानों पर कार्रवाई की जा रही है।

मामा की मानवता: पूर्व सीएम शिवराज ने निभाया इंसानियत का फर्ज, घायल को खुद पहुंचाया अस्पताल, बोले- चिंता मत करना मामा साथ में है

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus