जशपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय के रायपुर से गृह ग्राम बगिया पहुंचने पर ग्रामीणों ने नृत्य कर, फटाके फोड़कर और ढोल-नगाड़ों से भव्य स्वागत किया. इस दौरान महिलाओं ने आरती उतार कर खुशियां बिखेरी. गांव पहुंचते ही सीएम की पत्नी कौशल्या साय ने शिव मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. उन्होंने भगवान से परिवार और प्रदेश की सुख समृद्धि के लिए प्रार्थना की. Read More – नक्सलगढ़ नारायणपुर में महानगरों जैसा बना फुटबॉल मैदान, जल्द होगा ऑल इंडिया टूर्नामेंट

उन्होंने ग्रामीण बुजुर्ग महिला और कार्यकर्ताओं, बच्चों से मुलाकात कर उनका हाल जाना और अपनी सास से आशीर्वाद लिया. इस दौरान महिलाओं ने बगिया चौक से गृह निवास स्थान तक कलश यात्रा निकाली. उन्होंने वहां पर ग्रामीणों से मुलाकात की और स्वागत सम्मान और प्रेम के लिए धन्यवाद आभार प्रकट किया. इस दौरान कौशल्या साय ने कहा कि क्षेत्र के विकास के साथ पूरे छत्तीसगढ़ राज्य का विकास किया जाएगा और बगिया गांव की महक पूरे प्रदेश में महकेगी.

उन्होंने कहा कि सरकार प्राथमिकता से सड़क सुविधा से वंचित गांवों में सड़क बनाने और शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने और पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने का प्रयास करेगी. स्वागत कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.