लखनऊ. एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादी के मंडप में फेरे लेने पहुंची दुल्हन ने दूल्हे को सांवला और अंगुलियां टेढ़ी देख शादी से इंकार कर दिया. काफी देर दूल्हा व दुल्हन पक्ष के लोगों में कहा सुनी होती रही. मामला बढ़कर थाने तक पहुंच गया. जहां पर शादी के लिए लोगों ने दबाव बनाया तो दुल्हन ने जबरन शादी करने पर जहर खाकर जान देने की धमकी दे डाली. अंत में बारात बैरंग लौट गई.

जानकारी के अनुसार बाराबंकी के सूरतगंज इलाके में रहने वाले युवक की शादी यहीं के रामनगर थाना क्षेत्र निवासी युवती के संग तय हुई थी. 14 दिसंबर को शादी चिनहट थाना क्षेत्र के देव मंदिर के समीप होनी तय थी. गुरुवार रात दूल्हा, परिजनों, दोस्तों और रिश्तेदारों के संग बारात लेकर शादी स्थल पर चिनहट पहुंचा. युवती के परिजन ने दूल्हा पक्ष का गले मिलकर स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें – बारात में दूल्हे ने सबके सामने की ये हरकत, दुल्हन ने देखा तो शादी से किया इंकार, बैरंग लौटे लड़के वाले

नाश्ता व खाना होने के बाद विवि विधान से शादी करने के लिए पंडित ने मंत्रोचार के संग पूजा-अर्चना शुरू की. भांवरों के लिए दूल्हा-दुल्हन को बुलाया गया. सहेलियों के संग शादी के मंडप में पहुंची दुल्हन की झुकी हुई नजरें दूल्हे के हाथों तक पहुंचीं तो चेहरे के भाव बदल गए. एकाएक दूल्हे पर नजर डालने के बाद मंडप से चली गई. दुल्हन के इस बर्ताव से हर कोई अचंभित दिखा. दुल्हन ने दूल्हे को सांवला और अंगुलियां टेढ़ी होने की बात कहते हुए शादी से इंकार कर दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक