Swiggy Latest News: हाल ही में Swiggy ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट में लोगों के पसंदीदा खाने के साथ-साथ कई दिलचस्प किस्से भी हैं. 2023 में लोगों ने स्विगी पर बिरयानी को सबसे ज्यादा पसंद किया. स्विगी की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, 2023 में बिरयानी 2.5 सर्विंग प्रति सेकेंड की दर से ऑर्डर की जाएगी.

ये रिपोर्ट हैदराबाद के एक शख्स के बारे में बताती है. इस रिपोर्ट में बताया गया कि हैदराबाद के शख्स ने एक साल में 1,633 बिरयानी का ऑर्डर दिया है. यह ऑर्डर नंबर करी बिरयानी के प्रति लोगों के प्यार को दर्शाता है. Read More – अगहन के गुरुवार : 15 खूबसूरत अल्पना रंगोली डिजाइन से करें मां लक्ष्मी का स्वागत …

नॉनवेज के साथ-साथ वेज बिरयानी भी लोगों को खूब पसंद आती है.

स्विगी की रिपोर्ट के मुताबिक लोगों को चिकन बिरयानी काफी पसंद आई है. शाकाहारियों ने भी वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, 5.5 चिकन बिरयानी प्लेट के साथ एक वेज बिरयानी का भी ऑर्डर दिया गया है. 2023 में वर्ल्ड कप के दौरान भारत-पाकिस्तान का मैच था. इस मैच के दौरान Swiggy को देश में खूब ऑर्डर मिले. भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान चंडीगढ़ के एक परिवार ने 70 प्लेट बिरयानी का ऑर्डर दिया था.

इस दिन सर्वाधिक ऑर्डर दिए गए

1 जनवरी 2023 को नए साल के जश्न के मौके पर भी Swiggy को काफी ऑर्डर मिले हैं. स्विगी की रिपोर्ट में कहा गया है कि नए साल के जश्न के मौके पर 4.3 लाख बिरयानी और 83.5 हजार नूडल्स मिले. वहीं, 14 मई 2023 को मदर्स डे पर सबसे ज्यादा केक का ऑर्डर दिया गया है. इसी तरह 30 अगस्त को गुलाब जामुन और 20 अगस्त को बटर नान का सबसे ज्यादा ऑर्डर दिया गया है. Read More – ऑलिव कलर के स्विमसूट में Monalisa ने शेयर किया Photo, 41 की उम्र में दिखाई दिलकश अदाएं …

19 नवंबर 2023 को वर्ल्ड कप फाइनल के लिए लोगों ने सबसे ज्यादा पिज्जा का ऑर्डर दिया है. इस दिन एक मिनट में सबसे ज्यादा पिज्जा का ऑर्डर किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, झांसी की एक पार्टी में सबसे ज्यादा पिज्जा का ऑर्डर दिया गया है. इस पार्टी में 269 पिज्जा का ऑर्डर दिया गया था. खाने के साथ-साथ किराने का सामान भी Swiggy से ऑर्डर किया गया है. स्विगी इंस्टामार्ट से बहुत सारे किराने का सामान ऑर्डर किया गया है.