दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को पुलिस को एख पीसीआर कॉल मिली थी. कॉल करने वाले ने बताया कि उसके सामने दो युवकों ने उसके भाई को चाकू मार दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस ने तुषार की हत्या की वजह का खुलासा भी कर दिया है. आइये जानते हैं तुषार पर हमला करने वाले युवकों ने क्या बताया है…

मामला दिल्ली के त्रिलोकपुरी का है. शनिवार को पुलिस को सूचना दी गई कि एक युवक को दो लोगों ने चाकू मार दी है. चाकू मारने की वजह से तुषार नाम का 20 साल का युवक घायल हो गया था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुषार को एलबीएस अस्पताल ले गई. पुलिस ने तुषार को वहां भर्ती करवा दिया. बाद स्थिति में कोई सुधार ना होता हुआ देखकर परिजन तुषार को सफदरजंग ले गए. सफदरजं अस्पताल में इलाज के दौरान तुषार की मौत हो गई.

भाई ने क्या बताया

घटना का चश्मदीद खुद मृतक का भाई बना. दरअसल यह घटना तुषार के घर के सामने ही हुई. जब तुषार के बाहर ही था तभी दो युवकों, बाबू और उसके साथी ने तुषार को चाकू मारकर घायल कर दिया. भाई ने पीसीआर कॉल करके पुलिस को बताया कि बाबू नाम के व्यक्ति ने उसके भाई को चाकू से मारकर घायल कर दिया है. इसके बाद पुलिस नें मौके पर पहुंचकर तुषार को अस्पताल पहुंचाया.

पकड़े गए दोनों आरोपी

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. हत्या के मामले में अधिकारी ने बताया कि दिल्ली के कल्याणपुरी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का कारण पुराना झगड़ा था और आगे की जांच जारी है.