Rajasthan News: राजस्थान के 14वे मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से ही भजनलाल शर्मा फॉर्म में हैं। कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़े ऐलान करने के बाद अब सीएम शर्मा ने शनिवार को ‘ऑफिसर ऑन स्पेशल सर्विस’ यानी अपने OSD के नाम का भई ऐलान कर दिया है।

कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार आर.ए.एस योगेश कुमार श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का OSD बनाया गया है। बता दें कि योगेश श्रीवास्तव की पोस्टिंग राजभवन में भी रह चुकी है। उन्हें दिल्ली से लौटते ही उन्हें अवेटिंग पोस्टिंग ऑर्डर किया गया था, और आज उन्हें जयपुर में पोस्टिंग का आदेश जारी कर दिया गया।

इस आदेश के अलावा कार्मिक विभाग द्वारा एक और आदेश जारी किया गया है जिसमें 4 IAS अफसरों को पदस्थापना आदेशों की प्रतीक्षा में रखने की बात कही गई है। इनमें मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव और रीको अध्यक्ष IAS कुलदीप रांका, सीएम के सचिव और सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के शासन सचिव IAS गौरव गोयल, सीएम की सचिव IAS आरती डोगरा और सीएम के विशिष्ट सचिव और राजस्थान स्टेट सर्विस डिलीवरी वॉर रूम में मुख्य कार्यकारी अधिकारी IAS राजन विशाल का नाम शामिल है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें