शिखिल ब्यौहार/ शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस में आज शनिवार देर शाम बड़ा बदलाव हुआ है। कांग्रेस ने कमलनाथ को पीसीसी चीफ पद से हटाकर जीतू पटवारी को एमपी कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया है। प्रदेश में कांग्रेस के इस बदलाव पर अब बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कई चुने हुए काबिल विधायक और नेता, एक हारे हुए अध्यक्ष से क्या ही मार्गदर्शन लेंगे!

मौत का LIVE VIDEO: खाना खाने होटल गए शख्स की हार्ट अटैक से मौत, बेसुध होकर डाइनिंग टेबल पर गिरा 

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा-  अब हारे के सहारे कांग्रेसी बेचारे। कई चुने हुए काबिल विधायक और नेता, एक हारे हुए अध्यक्ष से क्या ही मार्गदर्शन लेंगे?नाथ की बिसात चौपट करते हुए, कांग्रेस अब जीतू पटवारी के साथ। ये वही जीतू पटवारी हैं जो, ‘नफरती हिन्दू’ शब्द गढ़ते हैं, गालीबाज नेताओं की श्रेणी में अव्वल है। स्वयं अपना विधायक का चुनाव हार चुके हैं। लगता है, हाईकमान ने भी सोच लिया कि मध्यप्रदेश में “पार्टी जाए तेल लेने”।

जीतू पटवारी के PCC चीफ बनने पर कमलनाथ ने दी बधाई, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर नेता प्रतिपक्ष को भी दी शुभकामनाएं

वहीं कांग्रेस के नए नेतृत्व पर प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल ने भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में बिखराव शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए कमलनाथ एक फादर फिगर रहे हैं। वे अब तक कांग्रेस के लिए अंब्रेला की तरह थे। उनके नेतृत्व में कांग्रेस सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (अभी तक का कांग्रेस का सर्वाधिक वोट शेयर) रहा है। अब कांग्रेस का स्वाभाविक बिखराव पुनः प्रारंभ होगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। पार्टी ने जीतू पटवारी को मध्य प्रदेश को कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान दी है। वहीं कांग्रेस ने विधानसभा सत्र से पहले नेता प्रतिपक्ष का भी ऐलान कर दिया है। आदिवासी नेता उमंग सिंघार को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। बता दें कि उमंग सिंघार गंधवानी से विधायक हैं। साथ ही हेमंत कटारे को डिप्टी सीएलपी लीडर बनाया गया है। इसे लेकर AICC ने आदेश जारी कर दिया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus