Hathras News. हाथरस जिले में एक युवक को शराब पिलाकर उसके ही तीन दोस्तों ने दुष्कर्म किया. यही नहीं तीनों ने इस पूरे घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. शनिवार को पीड़ित युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पीड़ित युवक को यह कहकर टरका दिया कि यह मामला यहां का नहीं है और युवक को आगरा भेज दिया.

पूरा मामला सहपऊ कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर का है. 9 दिसंबर को आगरा जिले के बरहन थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक सहपऊ क्षेत्र के मानिकपुर में शादी समारोह में बैंड बाजे के साथ मजदूरी करने आया था. शादी समारोह में बारात चढ़ाने के बाद तीन युवकों ने उसको पहले तो शराब पिलाई, फिर नशे में धुत युवक को झाड़ियों में ले जाकर कुकर्म किया. तीनों युवकों ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. पीड़ित युवक ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि इन तीनों युवकों ने धमकी दी है कि अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. पीड़ित युवक ने 7 दिन बाद 16 दिसंबर को इस पूरे मामले में कोतवाली सहपऊ पहुंचकर लिखित शिकायत दी है.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket : 17 साल की नतिनी से नानी करा रही थी गंदा काम, होटल में हो रहा था जिस्म का सौदा, WhatsApp पर ग्राहकों को एजेंट भेजता था फोटो, फिर…

वहीं, पुलिस ने युवक को यह कहकर टरका दिया कि यह पूरा मामला आगरा जिले का है और वही जाकर शिकायत करें. इस पूरे प्रकरण में सहपऊ पुलिस का कहना है कि यह आगरा जिले का मामला है. इस युवक ने पहले मामले की शिकायत बरहन थाने में की थी, लेकिन वहां की पुलिस ने इसे सहपऊ थाने का मामला बताया. अब सहपऊ पुलिस ने इस मामले को आगरा का बताकर पीड़ित युवक को आगरा भेज दिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक