Salasar Techno share Price: शेयर बाजार की बंपर तेजी के दौर में शुक्रवार को सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड के शेयरों में दो फीसदी की बढ़त दर्ज की जा रही थी और ये ₹1 की बढ़त के साथ ₹52 के स्तर पर पहुंच गए थे. सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड (Salasar Techno share Price) के शेयर लगभग 1630 करोड़ रुपये के मार्केट कैप के साथ, 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर 58.75 रुपये है जबकि 52-सप्ताह का निचला स्तर 36.25 रुपये है. सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग (Salasar Techno share) के शेयरों ने 13 दिसंबर को 49 रुपये के निचले स्तर से निवेशकों को करीब 10 फीसदी का रिटर्न दिया है.

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड (Salasar Techno share) ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि बुधवार 20 दिसंबर को उसके निदेशक मंडल की बैठक होने जा रही है जिसमें कई मुद्दों पर विचार किया जाएगा. सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग अपने निवेशकों को बोनस शेयर देने के प्रस्ताव पर चर्चा कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी अपनी अधिकृत शेयर पूंजी बढ़ाने के लिए भी निदेशक मंडल की बैठक में चर्चा कर सकती है.

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग (Salasar Techno share) के शेयरों ने पिछले 3 साल में निवेशकों को 1300 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है. 27 मार्च 2020 को सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग के शेयर 3.58 रुपये के निचले स्तर पर पहुंच गए थे, जहां से अब तक निवेशकों की पूंजी 1300 फीसदी बढ़ चुकी है.

सितंबर में सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने शेयर बाजार को जानकारी दी थी कि उसने 96000 मीट्रिक टन की वार्षिक क्षमता वाला जिंक गैल्वनाइजेशन प्लांट शुरू करने की योजना बनाई थी, जो पूरा हो चुका है. सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग ने कहा है कि कंपनी ने 96000 मीट्रिक टन वार्षिक क्षमता वाले नए जिंक गैल्वनाइजेशन प्लांट से परिचालन शुरू कर दिया है.

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड दूरसंचार, बिजली, नवीकरणीय ऊर्जा, स्मार्ट सिटी समाधान और भारी इस्पात संरचनाओं आदि में काम करती है. सालासर टेक्नो बुनियादी ढांचे के कारोबार में एक विशेषज्ञ कंपनी है जो खुद को डिपेंडेबल इंफ्रास्ट्रक्चर एनेबलर्स कहती है.

सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड विद्युतीकरण, ट्रांसमिशन लाइनों और सौर ऊर्जा संयंत्रों के लिए इंजीनियरिंग, खरीद और नियंत्रण सेवाएं प्रदान करता है. कंपनी दूरसंचार, ऊर्जा और रेलवे क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करती है. सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड की स्थापना वर्ष 2006 में हुई थी.

नोट: बिना विशेषज्ञ की राय के निवेश ना करें.