Mexico Shooting: मेक्सिको के उत्तर-मध्य राज्य गुआनाजुआतो के साल्वाटियेरा शहर में आयोजित क्रिसमस पार्टी पर रविवार तड़के बंदूकधारियों ने हमला कर दिया. इस गोलीबारी में 16 लोगों मौत हो गई. वहीं 12 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात से शहर में हड़कंप मच गया है.

टिएरा नेग्रा फाउंडेशन, जो क्षेत्र में सामाजिक परियोजनाओं को बढ़ावा देता है, उन्होंने कहा कि पीड़ित युवा लोग थे जो क्रिसमस की कहानी के पहलुओं का जश्न मनाने वाले धार्मिक समारोहों “पोसाडा” में भाग ले रहे थे. एक व्यक्ति जो पार्टी में था, उसने एएफपी को बताया कि लंबी बंदूकों के साथ लगभग 6 लोग कार्यक्रम स्थल में दाखिल हुए और कार्यक्रम में एकत्र हुए 100 या उससे अधिक युवाओं के बीच घूमना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि जब हमें एहसास हुआ कि उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया है और जब उनसे पूछा गया कि वे कौन हैं, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

टिएरा नेग्रा के सदस्य कार्लोस सिल्वा ने सोशल मीडिया पर लिखा, पीड़ित सभी युवा परिचित, प्रशंसित और बहुत अच्छे लोग थे, साल्वाटियेरा में जो हो रहा है वह भयावह है. तीन साल पहले लगभग 90,000 निवासियों वाले शहर में, अधिकारियों को कम से कम 50 शवों वाली अचिह्नित कब्रें मिलीं.