चंकी बाजपाई, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 2019 परीक्षा के रिजल्ट को लेकर आज यानी 18 दिसंबर को सैकड़ों छात्र छात्राएं आयोग के कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने लोक सेवा आयोग के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर ज्ञापन सौंपा और जल्द ही परिणाम घोषित करने के मांग की है।

इस सत्र में नहीं होगा विधानसभा उपाध्यक्ष का चुनाव: अब अलगे सेशन में होगी प्रक्रिया, सत्ता परिवर्तित के बाद 2020 में भी नहीं हुआ था चयन

दरअसल इंदौर के लोकसेवा आयोग कार्यालय में आज भरी संख्या में एमपीपीएससी के परीक्षार्थियों एकत्र हुए। उन्होंने आयोग पर परीक्षा परिणाम में देरी करने का आरोप लगाया। वहीं आयोग के इस रवैए के कारण भारी संख्या में परिक्षार्थियों द्वारा आयोग के सामने अपनी बात रखने एकत्र हुए थे। यहां उन्होंने जमकर नारेबाजी की। वहीं छात्रों का कहना है कि उनके द्वारा लंबे समय से 2019 परीक्षा परिणाम का इंतजार किया जा रहा है। लेकिन अब तक परिणाम नहीं आया है।

ग्वालियर में एमपी का चौथा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनकर तैयार, इस दिन खेला जाएगा T20 क्रिकेट मैच

इधर ज्ञापन के बाद लोकसेवा आयोग के अधिकारियों ने आश्वाशन दिया है कि जल्द ही परिणाम घोषित किया जाएगा। बतादें कि, एमपीपीएससी 2019 की परीक्षा के मामले में फिलहाल कोर्ट से फैसला आना बाकी है जिसके चलते परिणाम में देरी हो रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus