अखिलेश कुमार बिल्लौरे, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से पांच साल बच्ची का अपहरण कर कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 363 के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी को राउंडउप कर लिया है। वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

दरअसल, यह पूरा मामला जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र की है। जहां पांच साल की मासूम बच्ची से आरोपियों ने पीने के लिए पानी मांगा। वह पानी लेकर बाहर आई तो आरोपियों ने मौका पाकर उसे जंगल में ले गए। जहां उसके कथित तौर पर दुष्कर्म किया। इधर, परिजन बच्ची की तलाश करते रहे। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच में जुट गई।

पेशाब की सजा मौत: महिला ने 4 माह के बेजुबान की ली जान, घर की छत से फेंक दिया नीचे

आज सोमवार सुबह मासूम बच्ची को गांव के नाले के पास बरामद किया गया। जिसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे। जहां से उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। महिला पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पीड़िता गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे भोपाल रेफर किया गया है। परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई है।

केंद्रीय जेल में कैदी की संदग्धि मौतः हत्या के आरोप में काट रहा था आजीवन कारावास की सजा

वहीं, पुलिस ने टीम गठित कर एक आरोपी को धर दबोचा। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस दुष्कर्म का मामला है या नहीं इसे लेकर अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए अन्य धाराओं में इजाफा किया जाएगा।

अनाज की अवैध खरीदी: मंडी प्रशासन के पहुंचते ही फरार हुआ व्यापारी, किसान को फसल वापस कर गोडाउन में लगाया ताला

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus