Fire in Vishal Mega Mart. विशाल मेगा मार्ट मॉल में भीषण आग लग गई. जिसमें लाखों का सामान और पार्किंग में रखीं कई गाड़ियां जलकर खाक हो गए. आगजनी की घटना के बाद मॉल में अफरा-तफरी मच गई. मॉल के जिस हिस्से में आग लगी थी, वहां से बड़ी ही सावधानी से लोगों को बाहर निकाला गया.

पूरा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है. यहां Vishal Mega Mart में भीषण आग लगने से करोड़ों का नुकसान हो गया. जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी बस स्टैंड के ठीक सामने स्थित विशाल मेगा मार्ट के बेसमेंट में रविवार की देर शाम आग लग गई. समय रहते पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. 

इसे भी पढ़ें – 3 रुपए के चक्कर में Vishal Mega Mart को सवा लाख का जुर्माना, ग्राहक को जबरदस्ती पकड़ाया था कैरी बैग

शापिंग माल के बेसमेंट में पार्किंग के साथ-साथ रेस्टोरेंट भी संचालित किया जा रहे थे. इस आगलगी की घटना में एक दर्जन से अधिक वाहन जलकर खाक हो गए हैं. रविवार का दिन होने के कारण मॉल में अन्य दिनो कि अपेक्षा ज्यादा भीड़ थी, तभी बेसमेंट में आग लग लग गई. आग लगने की सूचना पूरे मॉल में अफरा-तफरी मच गई. मॉल कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन धुआं अधिक होने से उन्हें वो सफल नहीं हो सके. इसके बाद सूचना पर फायर ब्रिगेड के जवान पहुंचे. 

दमकल की आधा दर्जन से ऊपर गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई. करीब 3 घंटे तक दमकल की आधा दर्जन से ऊपर गाड़ियां आग पर काबू करने की कोशिश में जुटी रहीं. अग्निशमन अधिकारी त्रिलोकी नाथ झा ने जवानों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग के कारण बड़ा नुकसान हो सकता था. अग्निशमन अधिकारी त्रिलोकी नाथ झा ने बताया कि आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक