चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्यप्रदेश की बेटी सुरभि सांखला ने एक बार फिर प्रदेश और देश का नाम बढ़ाया है। बहरीन में हुए एशियाई मिक्सड मार्शल आर्ट में सिल्वर पदक जीतने के बाद सुरभि सांखला इंदौर पहुंची। पाकिस्तानी खिलाड़ी को हराने वाली खिलाड़ी सुरभि का गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया। सुरभि ने इस दौरान कहा कि अब उनका अगला लक्ष्य वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल हासिल कर देश का मान बढ़ाना है। 

पेशाब की सजा मौत: महिला ने 4 माह के बेजुबान की ली जान, घर की छत से फेंक दिया नीचे

दरअसल इंदौर की बेटी सुरभि सांखला ने शहर का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। सुरभि ने मिक्सड मार्शल आर्ट की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत को रजत पदक दिलाकर भारत का मान बढ़ाया है। सुरभि ने ऐतिहासिक जीत के साथ चौथा स्थान प्राप्त किया है। सुरभि ने प्रतियोगिता में पाकिस्तान की खिलाड़ी कशनी मारवा को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

स्टांप पेपर पर मोहब्बत का एग्रीमेंट: घर से भागकर की शादी, धमकी मिलने के बाद प्रेमिका ने CM से लगाई मदद की गुहार

सुरभि ने बताया कि उनके कोच विकास शर्मा की रणनीति से उन्हें काफी हद तक सपोर्ट मिला। जिसके बाद सुरभि ने अपने प्रदर्शन के दम पर रजत पदक हासिल किया। फाइनल में उनका मुकाबला कजाकिस्तान की खिलाड़ी और कैटगरी की पूर्व चैंपियन के साथ हुआ था। मगर  इसमें वह सफल नही हो सकी। इंदौर की बेटी के शहर पहुंचने पर उनके परिजनों और प्रशंसकों ने बैंड बाजों के साथ उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि अगली बार और अच्छी ट्रेनिंग करना है और वर्ल्ड चैम्पियशिप में जाकर गोल्ड मैडल हासिल करना है।  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus