Meerut News. मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय के छात्रावास के परिसर में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली. बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहने वाले 18 वर्षीय शशिरंजन नाम के छात्र ने विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय छात्रावास परिसर की चौथी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर जान देने की कोशिश की. छात्र को इलाज के लिए सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्र ने खुद छलांग लगाई या फिर किसी ने धक्का दिया, यह साफ नहीं हो पाया है. कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं. कॉलेज प्रबंधन की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. छात्र बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र था. उसके छत से गिरते ही अफरा-तफरी मच गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फॉरेंसिंग टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है. पुलिस ने कहा कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वह आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Kanpur News: कुत्ते के बच्चे की हत्या पर मुकदमा

देहात पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है. कॉलेज प्रबंधन और साथी छात्रों से पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक