भुवनेश्वर. कोलकाता के ईडन गार्डन्स की गैलरी से ओडिशा के एक युवक का शव बरामद किया गया. बताया जाता है कि वह बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) के कर्मचारी का बेटा था. 21 साल के युवक का शव ईडन गार्डन्स के ब्लॉक के की गैलरी से लटका हुआ मिला. मृतक की पहचान धनंजय बारिक के रूप में की गई है. पता चला है कि उनके पिता और चाचा दोनों ईडन गार्डन्स से ग्राउंड्समैन के रूप में जुड़े थे.

death 3

पुलिस के सूत्रों ने कहा कि प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चला है कि पीड़ित शायद कुछ गंभीर मानसिक तनाव से गुजर रहा था, जिससे उसने यह कदम उठाया. मीडिया को दिए गए बयान में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच अधिकारियों ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि क्या यह वास्तव में आत्महत्या का मामला है या दुर्घटना के पीछे किसी तरह की साजिश है.

बताया गया है कि ओडिशा का रहने वाला यह युवक अपने पिता और चाचा की तरह ईडन गार्डन्स में ग्राउंड्समैन की नौकरी पाने की उम्मीद में कोलकाता आया था. वह भी अपने पिता और चाचा को मिले क्वार्टर में रहने लगा. परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि चूंकि उसे वांछित नौकरी मिलने में अनिश्चितताएं व्याप्त थीं, इसलिए वह अत्यधिक हताशा में रहने लगा था.