फिरोजाबाद. समाजवादी पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन फिरोजाबाद में बुधवार को जसराना क्षेत्र के मुस्तफाबाद में किया गया. इसमें शामिल होने के लिए सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे. इस मौके पर शिवपाल ने भाजपा सरकार पर भेदभाव करने का आरोप लगाया.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि अगर 2024 में दिल्ली की सरकार चली गई तो यूपी से बाबा की सरकार भी चली जाएगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर भाजपा नहीं, कोर्ट के निर्देश पर बनाया जा रहा है. प्रदेश में हमारी सरकार होती तो इससे भी भव्य मंदिर का निर्माण होता. उन्होंने कहा कि परिवार एवं कार्यकर्ताओं के साथ मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के दर्शन को जाएंगे.

इसे भी पढ़ें – राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की ‘इंडिया’ की बैठक में चर्चा, ‘ऐसा दिखा रहे जैसे 26 जनवरी से अधिक महत्वपूर्ण…

शिवपाल सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच चुका है. जहां पहले लेखपाल की हैसियत 100 से 200 रुपए हुआ करती थी, वहीं अब हजारों रुपए देने के बाद भी कार्य नहीं हो पा रहे हैं. कहा कि भाजपा लोकतंत्र को खत्म करने का कार्य कर रही है. 

संसद पर हमले को लेकर सवाल पूछने पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने जवाब देने के बजाए सांसदों को ही निलंबित कर दिया. उन्होंने कहा कि जब विपक्ष ही नहीं होगा तो जनता के मुद्दे दब जाएंगे. भाजपा पर मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को बांटने का आरोप लगाया. इस दौरान प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों की बात पर भी सरकार को घेरा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक