इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में स्थित हनुवंतिया टापू पर 8वां जल महोत्सव का आगाज बुधवार से हो गया है। इस महोत्सव में जल, थल और नभ में एडवेंचर गेम्स होंगे। स्थानीय जनप्रतिनिधि, जिला प्रशासन के अधिकारी और पर्यटन विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में जल महोत्सव का शुभारंभ किया गया।

इस दौरान निमाड़ी लोकगीत गणगौर पर रंगारंग कार्यक्रम ने उपस्थित लोगों को आकर्षित किया। आज से शुरू हुआ जल महोत्सव आगामी दो महीने तक जारी रहेगा। जिसमें रोजाना मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक विरासत से जुड़ी कल्चरल एक्टिविटी आयोजित की जाएगी। जल महोत्सव में आने वाले पर्यटकों के लिए जल, थल और नभ तक की रोमांचकारी खेल गतिविधियों का आयोजन होगा।

कौन बनेगा मंत्री? BJP के नए फॉर्मूले से किसे फायदा किसे नुकसान, मंत्रिमडल में दिखाई दे सकते हैं कई चौंकाने वाले चेहरे

पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी: व्यापारी से मारपीट कर लूटे पैसे, गुस्साए लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर दिया धरना, सस्पेंड करने की मांग

इंदिरा सागर बांध के बैकवॉटर में बसे हनुवंतिया टापू पर जल महोत्सव के लगातार सात संस्करण सफलतापूर्वक आयोजित किए गए हैं। जिसके बाद यह आठवां संस्करण नए रोमांचकारी खेलों के साथ आयोजित किया जा रहा है। उद्घाटन कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ पर्यटन विकास निगम के अधिकारी और कलेक्टर सहित जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus