मथुरा. थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की महिला ने आरोप लगाया है कि एक युवक उसे वृंदावन ले जाकर अपने दोस्त के साथ मिलकर बलात्कार किया. महिला के पति ने थाने में नामजद समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें आरोप लगाया कि नामजद उसकी पत्नी को धोखे से अपने साथ वृंदावन ले गया और अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर धमकी दी कि अगर किसी से कहा तो उसे जान से मार देंगे.

पूरा मामला थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. रिपोर्ट मे कहा है कि 4 दिसंबर को उसकी पत्नी गांव से अपने मायके मथुरा जा रही थी. रास्ते में गांव के ही युवक ने पत्नी से पूछा कि कहां जा रही हो. उसने कहा कि वह मथुरा जा रही है तो वह उसे मथुरा छोड़ने के बहाने अपने साथ बिठा कर कहीं ले गया था. पत्नी के मायके न पहुंचने पर उसकी तलाश की तो पता चला कि गांव का ही युवक उसे ले गया है. बाद में जानकारी होने पर विगत दिन उसे वृंदावन में पुलिस की मदद से पत्नी को बरामद किया.

इसे भी पढ़ें – 8वीं की छात्रा से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील Video, वायरल करने और जान से मारने की दी धमकी

आरोप है कि गांव का नामजद उसे धोखे से वृंदावन ले गया. वहां अपने साथी के साथ एक स्थान पर रख कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म करते हुए अश्लील वीडियो बना लिया. किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक