अमृतसर. जिले के पुतलीघर के गवाल मंडी इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब बाबा पीर की दरगाह के सेवादार की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। मृतक सेवादार की पहचान बाबा बलदेव सिंह उम्र करीब 60-65 के रूपमें की है।

इस घटना संबंधी इलाके के लोगों का कहना है कि बाबा बलदेव सिंह पिछले 25-26 सालों से इस दरगाह की सेवा कर रहे हैं और उनका सभी से प्रेम था और उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। सभी क्षेत्रों के लोग बाबा बलदेव सिंह का सम्मान करते थे। फिलहाल पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच कर रहे हैं, उसके बाद ही पता चल पाएगा कि बाबा की हत्या किसने की है।

वहीं, बाबा बलदेव सिंह के परिवार वालों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से बाबा को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और आज सूचना मिली कि किसी ने बाबा की हत्या कर दी है। परिवार वालों ने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाने की बात कही है।

वहीं मौके पर पहुंचे एसीपी कमलजीत सिंह औलख ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि इलाका गवाल मंडी में पीरों की दरगाह है, जहां किसी ने दरगाह के सेवादार की हत्या कर दी है। मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस ने ये भी आशंका जताई है कि आरोपी दरगाह की पिछली दीवार फांदकर अंदर आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।