Crime News. एक महिला अपने रिश्तेदार के घर जाने के बहाने निकली थी. उसके पति को शक हुआ कि पत्नी किसी से मिलने जा रही है. पति ने अपनी बीवी के पीछे करते-करते पहुंच गया. जब देखा तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ आइसक्रीम खा रही थी. दूसरे शख्स के साथ पत्नी को देखकर वह आग बबूला हो गया और युवक की जमकर पिटाई कर दी.

पूरा मामला मेरठ जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. पति ने अपनी पत्नी के साथ उसके प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. पिटाई के बाद वह किसी तरह छूटा और वहां से जान बचाते हुए भाग निकला. हालांकि इस दौरान वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी.

इसे भी पढ़ें – मोहब्बत के दुश्मन बने ग्रामीण : विधवा महिला को युवक से हुआ प्यार, प्रेमी के साथ हुई फरार, गांव वापस लौटने पर दोनों को खूंटे से बांधकर लोगों ने बेरहमी से पीटा

बताया जा रहा है कि मोहल्ले की रहने वाली एक महिला रिश्तेदार के घर जाने का बहाना बनाकर अपने घर से निकली. पति को शक था कि वह किसी दूसरे से मिलने जा रही है. उसके बाद पति ने भी उसका पीछा कर लिया. पीछा करते हुए पति रोहटा रोड पर पहुंचा. वहां पर बाइक सवार एक युवक पहले से ही खड़ा था.

इसे भी पढ़ें – गन्ने के खेत में मिल रहे थे प्रेमी-प्रेमिका, युवकों ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर करवाया ये काम, Video हो रहा वायरल

पत्नी उस युवक के पास पहुंची और उससे बात करने लगी. यह सब देख पति को गुस्‍सा आ गया. उसके बाद पत्नी और उसका प्रेमी साथ में आइसक्रीम खाने लगे. इसी दौरान उसका पति वहां पहुंचा और प्रेमी को पकड़कर पीटने लगा. यह मामला देखकर वहां मौजूद और आसपास से गुजर रहे लोग हैरान रह गए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक