राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। डोनेट फार देश के लिए मध्य प्रदेश कांग्रेस अभियान की शुरुआत करेगी। 28 दिसंबर को कांग्रेस स्थापना दिवस तक यह कार्यक्रम ऑनलाइन होगा प्रदेश के जिला और ब्लॉक कांग्रेस इकाइयां इसमें सहभागिता करेंगी। सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधयों और पदाधिकारियों को 1380 रुपए का योगदान अनिवार्य रूप से देना होगा।

संगठन को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रति व्यक्ति 138 रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है। मध्यप्रदेश के संगठन को भी ये जिम्मेदारी दी गई है। ऐसे में पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रदेश के सभी जिला, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षों, कांग्रेस विधायकगण, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, निर्वाचित जनप्रतिनिधि, अभा कांग्रेस एवं प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधि, मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष को पत्र लिखकर ज्यादा से ज्यादा क्राउड फंडिंग करने को कहा है।

दिल्ली में BJP की बड़ी बैठक: सभी राज्यों के प्रदेशाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारियों को बुलाया, लोकसभा चुनाव के लिए संगठन में हो सकता हैं फेरबदल

इस अभियान के तहत सभी समर्थकों को 138 रुपये से लेकर 1380 रुपये या इससे अधिक की राशि दान करने के लिए कहा जाएगा। 28 दिसंबर को कांग्रेस स्थापना दिवस तक यह कार्यक्रम ऑनलाइन होगा। उसके बाद जमीनी अभियान शुरू कर घर-घर जाकर प्रत्येक बूथ में कम से कम दस घरों से न्यूनतम निर्धारित राशि का योगदान लिया जाएगा।

23 दिसंबर को हो सकता हैं मंत्रिमंडल का विस्तार: दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे CM मोहन, मंत्रियों के नाम को लेकर होगा मंथन

वहीं प्रदेश पदाधिकारियों, निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, जिला कांग्रेस अध्यक्ष, अभा और प्रदेश कांग्रेस के प्रतिनिधियों को 1380 रुपये का योगदान अभियान के तहत अनिवार्य है। आपको बता दें कि 18 दिसंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने ऑनलाइन क्राउड फंडिंग कार्यक्रम को लांच किया था।

Congress

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus