नितिन नामदेव, रायपुर। छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के मंत्रिमंडल का गठन आज होने जा रहा है. सीएम साय ने मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले 9 विधायकों के नामों का गुरुवार शाम को ऐलान किया था. आज 9 विधायकों को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन मंत्री पद की शपथ दिलाएंगे. वहीं मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने बीजेपी सह प्रभारी नितिन नबीन रायपुर पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, बीजेपी शुरू से कहती है कि हम सबको स्थान देते हैं. नए लोगों को भी मौका देते हैं. बीजेपी के वर्कआउट में इन चीजों को सामने रखा है. मुख्यमंत्री से लेकर पूरे कैबिनेट का मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जो कल्पना की है. टीम में अनुभव भी है जोश भी है. अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बनाने का हमने वादा किया है.मोदी की गारंटी के माध्यम से जो घोषणा पत्र लाए हैं. उस संकल्पना को पूरा करने के लिए विष्णुदेव साय की टीम काम करेगी. छत्तीसगढ़ की सेवा, फिर से विकास की गति और भ्रष्टाचार मुक्त शासन लाने का जो हमने संकल्प लिया है उस पर काम किया जाएगा.

कैबिनेट विस्तार लोकसभा चुनाव को देखकर करने के सवाल पर नितिन नबीन ने कहा कि 2024 हमारे मिशन में है ही जहां सरकार बनती है वहां विकास की योजना से जोड़ते हैं. मुझे उम्मीद है आज छत्तीसगढ़ में जो काम ठप है. जिस प्रकार से चीज रुक गई थी उसको तेज करने का काम नई टीम को करने का मौका मिलेगा.

1 मंत्री बचे होने के सवाल पर नितिन नबीन ने कहा कि कुछ नहीं फंसा है मैं आगे का देखता हूं. अभी पूरा काम बचा है कहां फंसा है.

संगठन में बदलाव को लेकर नितिन नबीन ने कहा, प्रदेश अध्यक्ष किरण देव को बधाई. उन्होंने समर्पण भाव से काम करने वाले को मौका दिया है. उनको अनुभव पूरा रहा है. संगठन के हर स्तर पर उन्होंने काम किया है. अपनी ऐसी टीम बनाएंगे जो पूरी तरीके से संगठन और सरकार के साथ समन्वय करके काम करेगी. निश्चित रूप से बदलाव होगा सब बदलाव होगा.