राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने हाल ही में खुले में मांस बेचने और तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाने पर प्रतिबंध लगाया है। राजधानी भोपाल में इसका असर देखने को मिल रहा है। दरअसल, सीएम डॉ मोहन यादव के आदेश के बाद दुकान संचालक अलर्ट है। चिकन, मछली और अंडे की दुकानों को कवर किया जा रहा है। अब तक शहर की करीब 80 प्रतिशत दुकानें ढकी जा चुकी है।

प्रदेश की मोहन सरकार ने खुले में मांस बेचने और लाउडस्पीकर तेज आवाज में बजाने पर रोक लगाई है। सीएम के आदेश के बाद पूरे प्रदेश में अधिकारियों ने भी सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। प्रशासनिक अमला लगातार मैदान में उतरकर कार्रवाई कर रहा हैं। वहीं सरकार के निर्देश के बाद दुकानदारों पर इसका असर दिखने लगा है।

रामभद्राचार्य ने की सरकार की तारीफ: कहा- खुले में मांस बिक्री और माइक पर रोक से बनाया शांति का वातावरण, CM मोहन ने Video शेयर कर कही यह बात

राजधानी में दुकानदार खुद स्वेच्छा से दुकानें ढक रहे है। चिकन, मछली और अंडे की शॉप को कवर किया जा रहा है। प्लास्टिक कवर और प्लास्टिक फ्रेम से मांस की दुकानों को ढका जा रहा है। भोपाल में अब तक करीब 80 फीसदी दुकानें ढकी जा चुकी हैं।

23 दिसंबर को हो सकता हैं मंत्रिमंडल का विस्तार: दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे CM मोहन, मंत्रियों के नाम को लेकर होगा मंथन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus