Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज जयपुर में राजस्थान के पुलिस अधिकारियों की एक अहम बैठक ली। इस बैठक में प्रदेश के आईजी से ऊपर स्तर के आईपीएस अधिकारी शामिल हुए। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बैठक में पुलिस अधिकारियों को सरकार की प्राथमिकताओं के बारे में बताया।

सीएम ने कहा कि महिला सुरक्षा, गश्त में बढ़ोतरी और गुंडागर्दी खत्म करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। आने वाले दिनों में हमारी कोशिश होनी चाहिए कि प्रदेश में आम जनता के मन में सरकार के प्रति विश्वास बने। वहीं इस बैठक में सीएम के साथ राजस्थान पुलिस के डीजीपी उमेश मिश्र, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा और प्रमुख सचिव गृह आनंद कुमार मौजूद रहे।

वहीं इस बैठक में सीएम भजनलाल शर्मा ने ‘राज्य में संगठित अपराधों पर रोक लगाने ती बात की। साथ ही सभी सरकारी महकमों में भ्रष्टाचार खत्म करने के साथ ही भ्रष्टाचारियों को सहयोग करने वाले को भी नहीं छोड़ने के आदेश दिए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान के हर क्षेत्र को सुरक्षित परिवेश देने हेतु डबल इंजन की भाजपा सरकार कृतसंकल्पित है।

इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री कार्यालय में राजस्थान के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की व कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

अपराध के प्रति ‘ज़ीरो टॉलरेंस’ की नीति के साथ प्रदेश के प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा सुनिश्चित करना, हमारी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें