रायपुर. राजभवन में आज मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पूर्व आईएएस रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी ने अपने आईएएस से राजनीति में आने तक की सफर को लल्लूराम डॉट काम के साथ साझा किया. उन्होंने बातचीत में बताया कि मोदी की गारंटी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. माफिया राज से मुक्ति दिलाना भी हमारी प्राथमिकता होगी.

उन्होंने बताया कि जीवन के हर हिस्से पर इंज्वाय किया. अच्छे से पढ़ा फिर संघर्षों के साथ दिल्ली में आईएएस की तैयारी की. इसके बाद 13 साल तक आईएएस रहा. ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि मुझे छत्तीसगढ़ में काम करने का मौका मिला. अब राजनीति में आकर काम कर रहा हूं. मंत्री पद को दायित्व बोध से देखता हूं.

मोदी की गारंटी को पूरा करना एक बड़ी चुनौती होगी. इस पर ओपी चौधरी ने कहा, पांच साल में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को खोखला किया है. बहुत बड़ा बोझ छत्तीसगढ़ पर लाद दिया गया है. बेहतर वित्तीय प्रबंधन के साथ छत्तीसगढ़ को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे. मोदी के सारे गारंटी को पूरा करेंगे.

पीएससी के मामले में मंत्री चौधरी ने कहा, जो गलत है उसे ठीक करेंगे. जो दोषी है उसको सजा दिलाएंगे. सदन में भी इस मुद्दे को उठाया. आगे भर्ती पारदर्शिता के साथ हो, यह सुनिश्चित करेंगे. युवाओं को कैरियर गाइडेंस देने का काम करेंगे. मोदी की गारंटी हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी. माफिया राज से मुक्ति दिलाना भी हमारी प्राथमिकता होगी.

देखें वीडियो –