वोडाफोन आइडिया ने देश में अपना नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है. Vi के नए रिचार्ज पैक को Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध कराया गया है. Vodafone Idea के इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है और इसका दाम 3199 रुपये है. वोडाफोन के इस पैक में कॉल, मैसेज और डेटा जैसी बुनियादी सुविधाओं के अलावा, Vi ने अतिरिक्त सुविधाएं भी जोड़ी हैं. यूजर्स अपने रेगुलर डेटा को यूज किए बिना आधी रात से सुबह 6 बजे के बीच फ्री डेटा का उपयोग कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त, प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर का फायदा भी मिलता है.

Vi की वेबसाइट के अनुसार, नया 3,199 रुपये का वार्षिक रिचार्ज प्लान एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल के साथ कुल 730GB डेटा एक्सेस देता है. यह प्लान 365 दिनों के लिए वैध है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और रोजाना 100 फ्री SMS मिलते हैं. टेलीकॉम ऑपरेटर के मुताबिक यह प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा ऑफर करता है.

Vi का लेटेस्ट रिचार्ज प्लान Vi Movies & TV सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है, जिसमें आज तक, एबीपी, डिस्कवरी और अन्य सहित 200 से अधिक टीवी चैनलों के साथ 5,000 से अधिक फिल्मों और शो तक पहुंच प्रदान करने का दावा किया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें